02 November 2021

LIC RCA Recruitment Facebook Cover Photo

 LIC RCA Recruitment Facebook Cover Photo

फेसबुक एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसका इस्तेमाल लगभग हर कोई कर रहा है। आज की नई पीढ़ी सोशल मीडिया से ज्यादा जुड़ी हुई है। यदि जीवन बीमा व्यवसाय में इसका उपयोग किया जाए, तो हमें महसूस होता है कि इसकी मदद से जीवन बीमा के कारोबार में बेहतर परिणाम हासिल किए जा सकते हैं।


LIC RCA Recruitment Facebook Cover Photo

जीवन बीमा बाजार की आज की पोस्ट की मदद से भारतीय जीवन बीमा निगम के विकास अधिकारी और सीएलआईए अभिकर्ताओं के लिए फेसबुक कवर फोटो साझा किया जा रहा है। यह कवर फोटो मूल रूप से एलआईसी में ग्रामीण कैरियर अभिकर्ता की भर्ती के लिए बहुत प्रभावी और उपयोगी साबित होगा।


RCA नियुक्ति हेतु फेसबुक कवर फोटो के बारे में -

यदि आप भारतीय जीवन बीमा निगम में विकास अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं अथवा यदि आप CLIA अभिकर्ता बन चुके हैं। तब जीवन बीमा बाजार की इस पोस्ट की मदद से फेसबुक पर इस्तेमाल की जाने वाली यह फेसबुक कवर फोटो आपके बिजनेस को बेहतर बनाने में आपकी काफी हद तक मदद कर सकती है।

इस फेसबुक कवर फोटो के बारे में कोई और जानकारी प्रस्तुत करने से पहले, आपको यह जानकर खुशी होगी कि यह सभी फेसबुक कवर फोटो ग्रामीण करियर एजेंटों की भर्ती के लिए साझा की जा रही है, यह पूरी तरह से मुफ़्त है। आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और अपने फेसबुक पर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।


यदि आप एलआईसी के विकास अधिकारी अथवा सीएलआईए अभिकर्ता है और आप ग्रामीण कैरियर अभिकर्ता नियुक्त करना चाहते है। तो आपके लिए हमें फेसबुक पर इस्तेमाल करने हेतु पोस्ट इमेज भी तैयार किया है। आप इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते है और इस्तेमाल कर सकते है। अधिक जानकारी हेतु - यहाँ क्लिक कीजिये 


RCA अपॉइंटमेंट के लिए फेसबुक कवर फोटो का उपयोग-

इस फेसबुक कवर फोटो को बनाते समय किसी एलआईसी के विकास अधिकारी अथवा सीएलआईए अभिकर्ता का नाम, कोड नंबर, मोबाइल नंबर आदि का इस्तेमाल नहीं किया गया है। बल्कि फेसबुक के लिए यह कवर फोटो बनाते समय आपके प्रोफाइल को कॉन्टैक्ट के लिए टारगेट किया गया है।

कहने का तात्पर्य यह है कि, यह फेसबुक कवर फोटो आपके संभावित अभिकर्ताओं को एक संदेश देता है कि यदि आपका संभावित अभिकर्ता एलआईसी में ग्रामीण कैरियर एजेंट के रूप में आवेदन करना चाहता है। तो वह आपकी फेसबुक प्रोफाइल चेक कर सकता है।


फेसबुक कवर फोटो के लिए अपना प्रोफाइल अपडेट करें -

यदि आप इस फेसबुक कवर फोटो को उपयोग करके, एलआईसी के लिए नए अभिकर्ता नियुक्त करना चाहते हैं। तब आपके लिए हमारी राय होगी कि आप अपने फेसबुक की प्रोफाइल में, अपना मोबाइल नंबर और अपनी ईमेल आईडी जरूर प्रदर्शित करें। 

आपके लिए हमारी दूसरी राय यह भी होगी कि आपको कभी भी अपनी प्रोफाइल को प्राइवेट नहीं रखना चाहिए। खासकर, यदि आप अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए अपने फेसबुक का उपयोग करना चाहते हैं।

एलआईसी के ऐसे विकास अधिकारी या सीएलआईए एजेंट जो डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने के प्रयास करना चाहते हैं। उनके लिए हमारी राय है कि खासकर उनके बिजनेस को ध्यान में रखते हुए उनका फेसबुक अकाउंट बनाया जाना चाहिए। अगर आप अपने लिए बिजनेस फेसबुक अकाउंट बनाना चाहते हैं। तो आप इसके लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं।


RCA नियुक्ति हेतु फेसबुक कवर फोटो की जानकारी वीडियो में -

यदि आप फेसबुक कवर फोटो के सैंपल को देखना चाहते हैं अथवा आप यह जानना चाहते हैं कि फेसबुक की कवर फोटो को कैसे उपयोग में लिया जा सकता है? तो आप की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हमने आपके लिए वीडियो तैयार की है। नीचे दी गई वीडियो को ध्यान से देखें-

ग्रामीण कैरियर अभिकर्ता की भर्ती के लिए फेसबुक कवर फोटो -

मेरे प्रिय विकास अधिकारी और सीएलआईए अभिकर्तागण, हम यहां आपके साथ तीन प्रकार के फेसबुक कवर फोटो साझा कर रहे हैं। यह फेसबुक कवर फोटो हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में उपलब्ध है। आप अपनी क्षेत्रीय ज़रूरतों के आधार पर इन Facebook कवर फ़ोटो को डाउनलोड करने के बाद उपयोग कर सकते हैं। 

  1. ग्रामीण कैरियर अभिकर्ता के लिए प्रथम हिंदी भाषा का फेसबुक कवर फोटो डाउनलोड करने के लिए - यहां क्लिक करें
  2. ग्रामीण कैरियर अभिकर्ता के लिए प्रथम अंग्रेजी भाषा का फेसबुक कवर फोटो डाउनलोड करने के लिए - यहां क्लिक करें
  3. ग्रामीण कैरियर अभिकर्ता के लिए दूसरी हिंदी भाषा का फेसबुक कवर फोटो डाउनलोड करने के लिए - यहां क्लिक करें
  4. ग्रामीण कैरियर अभिकर्ता के लिए दूसरी अंग्रेजी भाषा का फेसबुक कवर फोटो डाउनलोड करने के लिए - यहां क्लिक करें
  5. ग्रामीण करियर अभिकर्ता के लिए तीसरी हिंदी भाषा का फेसबुक कवर फोटो डाउनलोड करने के लिए - यहां क्लिक करें
  6. ग्रामीण करियर अभिकर्ता के लिए तीसरी अंग्रेजी भाषा का फेसबुक कवर फोटो डाउनलोड करने के लिए - यहां क्लिक करें


No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.