06 August 2021

LIC Email Template (Jeevan Bima Bazaar)

 LIC Email Template

जीवन बीमा व्यवसाय वास्तव में संभावनाओं का व्यवसाय होता है। यदि आप एक जीवन बीमा अभिकर्ता हैं। तो आप हमारी इस बात से भलीभांति परिचित होंगे कि  एक जीवन बीमा अभिकर्ता के सामने कई चुनौतियां होती हैं, जैसे- प्रतिदिन नए-नए ग्राहक की तलाश करना, नए ग्राहकों से व्यवसायिक सम्बन्ध बनाना और उसके बाद खुद के व्यवसाय के लिए ग्राहक को राजी करना, इत्यादि। 
यह बोलने में, लिखने में या फिर सुनने में जितना आसान लगता है। वास्तविकता के धरातल पर यह इतना आसान नहीं होता है। 
अतः हम आपके इस कठिन कार्य को आसान करने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। हम आपके लिए एलआईसी की सभी आकर्षक योजनाओं का ईमेल टेंप्लेट क्रमशः पोस्ट करने जा रहे हैं। 
यदि आपके पास नए ग्राहकों की लिस्ट तैयार है। तो आप अपने उस ग्राहक के ईमेल आईडी पर, इस टेंपलेट को एडिट करके बड़े ही आसानी से सेंड कर सकते हैं। 

LIC Email Template (Jeevan Bima Bazaar)


ईमेल टेंप्लेट से मेल भेजने से क्या लाभ होगा?

वास्तव में, यदि आप अपने ग्राहक को पारंपरिक तरीके से ईमेल लिखकर सेंड करते हैं। तो आपके द्वारा लिखा गया वह ईमेल आकर्षक नहीं दिखाई देता है और ना ही प्रोफेशनल लगता है। 
लेकिन जब एक ईमेल टेंप्लेट तैयार किया जाता है। वह काफी आकर्षक और प्रोफेशनल दिखाई देता है। ईमेल टेंप्लेट की सहायता से यदि आप अपने ग्राहकों को कोई जानकारी सेंड करते हैं। तब काफी अधिक संभावना हो जाती है कि आपका वह ग्राहक आपके ईमेल को बारीकी से अध्ययन करें। 

एलआईसी ईमेल टेंप्लेट का उपयोग मोबाइल से -

यदि आप एक मोबाइल यूजर हैं और आप मोबाइल की सहायता से ईमेल टेंप्लेट का उपयोग करके अपने जीवन बीमा व्यवसाय को बेहतर करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको हमारी पुरानी पोस्ट को देखना होगा। 
आप मोबाइल यूजर हैं या फिर कंप्यूटर यूजर हैं, बड़े ही आसानी से ईमेल टेंप्लेट का उपयोग करके अपने व्यवसाय को बेहतर करने के लिए प्रयास कर सकते हैं। 
यदि आप कंप्यूटर की सहायता से ईमेल टेंप्लेट का उपयोग करना चाहते हैं तो अगली पोस्ट में एक वीडियो और यदि आप मोबाइल के सहायता से ईमेल टेंप्लेट का उपयोग करना चाहते हैं तो अगली पोस्ट में दो वीडियो मिलेगी। आपको एक बार यह पूरी जानकारी ध्यान से लेना बहुत जरूरी है। 

यदि आप कंप्यूटर अथवा मोबाइल यूजर हैं और आप जानना चाहते हैं कि ईमेल टेंप्लेट का उपयोग कैसे किया जा सकता है तो यहां पर - क्लिक करें

ईमेल टेम्पलेट की सहायता से नया बीमा मिल सकता है -

एलआईसी ईमेल टेंप्लेट को बनाते समय इस बात का ध्यान रखा गया है कि जब आपका भावी ग्राहक अपना ईमेल पढ़ें, तो वह पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए उत्सुक हो जाये। 
अतः हम यह कह सकते हैं कि आपका भावी ग्राहक, प्लान की पूरी जानकारी के लिए निश्चित रूप से आपसे संपर्क करेगा। परन्तु जैसा कि आप जानते हैं कि जीवन बीमा संभावनाओं का व्यवसाय है। अतः यह कोई नहीं कह सकता कि एलआईसी के ईमेल टेंप्लेट का उपयोग करने से नया बीमा मिल ही जाएगा। लेकिन हम यह जरूर कह सकते हैं कि यदि आप एलआईसी ईमेल टेंप्लेट का उपयोग करते हैं तो आपके लिए नए बीमे की संभावनाएं काफी अधिक बढ़ जाएंगी। 

एलआईसी ईमेल टेंप्लेट डिजिटल विजिटिंग कार्ड भी है -

यदि आप एलआईसी ईमेल टेंप्लेट को ध्यान से देखेंगे, तो आप पाएंगे एलआईसी अभिकर्ताओं के लिए, यह ईमेल टेंप्लेट एक डिजिटल बिजनेस कार्ड की तरह भी कार्य करता है। 
इस ईमेल टेंपलेट में, एलआईसी अभिकर्ता अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट के लिंक अटैच कर सकता है। यदि आपने अपना कांटेक्ट अस फार्म बना कर रखा है। तो आप उस फार्म का लिंक भी, बड़े आसानी से एलआईसी के ईमेल टेंप्लेट के साथ अटैच कर सकते हैं। 
यदि आप एलआईसी के ईमेल टेंप्लेट में कॉन्टैक्ट फॉर्म को अटैच करते हैं, तो बहुत अधिक संभावना हो जाती है कि बिना आपके अतिरिक्त मेहनत के कुछ नए ग्राहक आपसे संपर्क कर लेवे। 

यदि आप जानना चाहते हैं कि आप अपने लिए फ्री में कांटेक्ट फार्म कैसे बना सकते हैं तो इसके लिए - यहाँ क्लिक कीजिये 

एलआईसी का ईमेल टेंप्लेट हमसे तैयार कराएं -

वैसे तो ईमेल टेंप्लेट के विषय में पूरी जानकारी, हमने हमारे यूट्यूब चैनल Ritesh Lic Advisor पर पोस्ट कर दी है। हमें पूरा भरोसा है कि आप बड़े ही आसानी से, अपने लिए ईमेल टेंप्लेट में एडिटिंग कर सकते हैं। 
लेकिन इसके बावजूद यदि आपको अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिंक लगाने में समस्या हो रही है या फिर आप अपने लिए कांटेक्ट अस फॉर्म नहीं बना पा रहे हैं। तो यह सारी चीजें हमारे माध्यम से भी तैयार करवा सकते हैं। 
प्रत्येक ईमेल टेंप्लेट में कांटेक्ट फार्म तैयार करना और आपके सोशल मीडिया अकाउंट का लिंक लगाने का कार्य कंप्लीट करके आपको सेंड कर दिया जाएगा।
कांटेक्ट अस फार्म और सोशल मीडिया अकाउंट के लिंक को कंप्लीट करने के लिए आपको ₹300 का भुगतान करना होगा। यदि आपने कांटेक्ट अस फॉर्म तैयार कर लिया है और सिर्फ लिंक अटैच करवाना चाहते है तो इसके लिए मात्र ₹200 का भुगतान करना होगा। 


यदि आप हमारे माध्यम से अपने लिए टेंपलेट तैयार कराना चाहते हैं, तो सभी डिटेल के लिए - यहां क्लिक करें 

यदि आपने ईमेल टेंप्लेट के लिए भुगतान किया है तब आगे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके फार्म को जरूर भर दें - भुगतान के बाद यहाँ क्लिक कीजिये 

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.