08 June 2021

Airtel Customer Care se Kaise Baat Karen

Airtel Customer Care se Kaise Baat Karen

यदि आप भारतीय एयरटेल कंपनी के ग्राहक है और आप एयरटेल की जीएसएम मोबाइल सर्विस का लाभ ले रहे है। तो आज की वीडियो आपके लिए काफी उपयोगी सिद्ध होगी। 

अक्सर एक मोबाइल उपभोक्ता को तमाम तरह की असुविधाओं का सामना करना पड़ता है। कभी इंटरनेट सही तरीके से कार्य नहीं करता है तो कभी नेटवर्क की समस्या होती है। ऐसी तमाम असुविधाओं में, एक ग्राहक अपनी शिकायत करने के लिए एयरटेल कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर बातचीत करना चाहता है। 

ग्राहक को समस्या तब होती है, जब वह अपने एयरटेल के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करता है। लेकिन ग्राहक की बात एयरटेल कस्टमर केयर अधिकारी से नहीं हो पाती है। 

कस्टमर केयर नंबर पर बार-बार ऑटो रिकॉर्ड मैसेज सुनाई देता है- इस जानकारी के लिए एक दबाये, इस जानकारी के लिए दो दबाये।  ऐसे में ग्राहक काफी परेशान होता है। 

तो आपकी समस्या का समाधान इस वीडियो में प्रस्तुत किया गया है। 


एयरटेल कस्टमर केयर सम्बंधित यह जानकारी क्यों जरुरी है-

जब कोई व्यक्ति किसी परेशानी में सहायता की उम्मीद करता है तो उस समय यदि कोई सेवा प्रदाता, उस ग्राहक को बिना वजह परेशान करता है और समय भी बरबाद करता है। तो ऐसे में ग्राहक का चिढ़ना स्वभाविक हो जाता है। 

हमें पता है आपका समय कीमती है। अतः हम हमारी कोशिसो से यह जानकारी देकर आपके समय की बचत करना चाहते है और साथ ही यह भी चाहते है कि आपके समस्याओ के समाधान में हमारा योगदान हो सके। 


एयरटेल कस्टमर केयर से कैसे होगी बात-

आप आसानी से एयरटेल कस्टमर केयर से बातचीत कर सकें। इस हेतु सम्पूर्ण जानकारी एक वीडियो के माध्यम से प्रस्तुत किया जा रहा है। 


 

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.